Bhopalbreaking newsmadhya pradesh

आदिवासी अंचल के इन दो जिलों में आज पहुंचेगी सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा

भोपालः सीएम शिवराज प्रदेश की जनता का आशीर्वाद लेने जन आशीर्वाद यात्रा पर निकले हैं। इसी के चलते सोमवार को सीएम झाबुआ और अलीराजपुर पहुंचेंगे. इस दौरान कई जगहों पर सभा का आयोजन किया जाएगा, जिन्हें सीएम संबोधित करेंगे. यात्रा के चलते दोनों जगहों पर प्रशासन रविवार से ही अलर्ट है।

आदिवासी अंचल में शिवराज सिंह चौहान की आशीर्वाद यात्रा सबसे पहले सुबह 11 बजे अलीराजपुर पहुंचेगी. यहां सीएम शिवराज एक सभा को संबोधित करेंगे. दिन में 1.30 बजे सीएम जोबट में सभा करेंगे और 3.30 बजे उदयगढ, राणापुर पहुचेंगे. इन कार्यक्रमों के बाद सीएम शिवराज की जन आशीर्वाद यात्रा शाम 5 बजे झाबुआ पहुंचेगी, यहां सभा के आयोजन के बाद सीएम शाम 7 बजे थांदला में आम सभा को संबोधित करेंगे.

रविवार को सीएम शिवराज ने जनआशीर्वाद यात्रा के बारे में बताते हुए ट्वीट किया है-
अमर शहीद चंद्रशेखर आजाद जी की जन्मभूमि अलीराजपुर की पुण्य धरा को नमन करते हुए कल 27 अगस्त को समृद्ध मध्यप्रदेश के निर्माण हेतु आपका आशीर्वाद लेने आ रहा हूं अलीराजपुर, झाबुआ और थांदला। इस अवसर पर आप सभी सादर आमंत्रित हैं।

यात्रा के दौरान सीएम शिवराज अलीराजपुर में बने चंद्रशेखर विज्ञान पार्क का उद्घाटन करेंगे साथ ही नए कलेक्टोरेट भवन का लोकार्पण भी करेंगे. चंद्रशेखर विज्ञान पार्क में विज्ञान के 40 से भी ज्यादा मॉडल्स बनाए गए हैं.

Related Articles

Back to top button