Bhopalbreaking newsmadhya pradesh

भाजपा से नाराज पाटीदार समाज पहुंचा कांग्रेस से टिकट मांगने, कमलनाथ से कही दिल की बात

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी वर्गों को खुश करने के लिए कांग्रेस जी-जान से कोशिश में जुटी है। हाल ही में कांग्रेस ने राजधानी भोपाल में पाटीदार समाज की बैठक आयोजित की, जिसमें पार्टी ने समाज की समस्याएं जानीं। इधर पाटीदारों ने प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से समाज के लोगों को टिकट देने की मांग की है।

बता दें कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने कमर कस ली है। दोनों ही पार्टियां नहीं चाहती कि कोई भी वर्ग उससे नाराज हो। ऐसे में कांग्रेस पाटीदार समाज को अपनी ओर आकर्षित करने में लगी हुई है, क्योंकि पाटीदार समाज की आबादी 50 लाख है, जो सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। इसलिए कांग्रेस ने यह बैठक आयोजित कर उनकी समस्याएं जानने की कोशिश की।

वहीं पाटीदार समाज के प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र पाटीदार का कहना है कि अगर कांग्रेस समाज के 15 सीटों पर प्रत्याशियों को चुनाव में उतारती है, तो समाज उन्हें वोट देगा। साथ ही उन्होंने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि किसान आंदोलन के समय उनके लोगों को अपमानित किया गया है। मालवा और निमाड़ में पाटीदारों का पूरा समर्थन देने का आश्वासन देते हुए उन्होंने टिकट की मांग की है।

Related Articles

Back to top button