breaking newschattisgarh

धर्मराज युधिष्ठिर से जुड़ा है चावल योजना का मर्म : डॉ रमन सिंह

राजनांदगांव। छुरिया में भरी मंझुनियां में तेज लू चलत में छुरिया वासियों के उत्साह को मेरा नमन। छत्तीसगढ़ी में बोलते हुए सीएम ने छुरियावासियों को महाभारत युगीन युधिष्ठिर के यज्ञ की कहानी बताई। सीएम ने कहा कि उनके चावल योजना का मर्म युधिष्ठिर के यज्ञ से जुड़ा है। उन्होंने कहा कि भूख से लड़ाई की प्रेरणा उन्हें युधिष्ठिर के यज्ञ कथा से मिली है। कांग्रेसी मेरी योजना का विरोध कर सकते है, बड़े निर्माण का विरोध कर सकते है, लेकिन गरीब के दिलों में जो जगह हमारी है, उसे नहीं पा सकते।

– पहले चरण में सीएम रमन सिंह की विकास यात्रा गुरुवार को बालोद जिले के गुंडरदेही विधानसभा के अर्जुंदा में पहुंची। यहां आम सभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेसी चुनाव जीतने के लिए इस हद तक जा रहे हैं कि नकली सीडी लाकर बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। इस मामले में जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी होगा। कांग्रेसी छत्तीसगढ़ में टॉर्च लेकर विकास खोजने निकलते हैं। सीएम को रात में धमतरी में रात्रि विश्राम करना था, लेकिन वो वहां रोड शो और आम सभा करने के बाद रायपुर चले गए। यहां से सुबह हेलीकॉप्टर से अर्जुंदा पहुंचे। यहां लंच के बाद वे खैरागढ़ विधानसभा जाएंगे।

– सीएम ने आयुष्मान भारत समेत राज्य में चल रही कई योजनाओं के बारे में बताया और यहां की जानता को करोड़ों रुपए के भूमि पूजन, पट्टा, बोनस और अन्य सौगातें दी। सीएम ने कहा कि आज मैं योजनाओं के बारे में बताने के साथ ही यहां के बुजुर्गों, माताओं, बहनों और युवाओं का आशीर्वाद लेने आया हूं। अभी इस यात्रा के बाद 2018 में चुनाव के बाद यात्रा को आगे बढ़ाएंगे और विकास जारी रखेंगे।

सीएम अर्जुंदा से लंच के बाद 59 किमी दूर खैरागढ़ विधानसभा के लिए रवाना होंगे। यहां 2:00 से 2:30 बजे तक ठेलकाडीह में स्वागत सभा होगी। यहां से 6 किमी दूर राजनांदगांव विधानसभा पहुंचेंगे जहां पदुमतरा में 2:40 से 2:55 तक स्वागत सभा होगी। यहां से 6 किमी दूर बोरी में भी 3:05-3:35 तक स्वागत होगा। यहां से 2 किमी दूर घठुला में 3:40 से 4:10 बजे तक स्वागत होगा। यहां से 5 किमी दूर राजनांदगांव में आम सभा, रोड शो और रात्रि विश्राम होगा।

Related Articles

Back to top button