Bhopalmadhya pradesh

555 किलो मीटर का सफर तय कर उप्र से सपनों की रानी लेने बाईक से मप्र पहुंचा दूल्हा

 

[mkd_highlight background_color=”” color=”red”]कमलेश पाण्डेय[/mkd_highlight]

 

 

मध्यप्रदेश। कोरोना संक्रमण की वजह से देश भर में लाखों शादिया टल गई। अब यह शादियां संक्रमण समाप्त होने के बाद ही होगी,लेकिन कुछ ऐसे लोग है जिन्हें संक्रामण से फर्क नहीं पडता। ऐसे ही लोगों में शामिल उत्तर प्रदेश का एक दुल्हा 555 किलो मीटर का सफर तय कर उप्र से सपनों की रानी लेने बाईक से मप्र पहुंच गया। अब वह दुल्हन को सायकल से वापस उप्र अपने घर ले जाएगा।

उत्तर प्रदेश के चमरूआ गाँव से युवक बाईक पर सवार होकर युवक गर्रौली होते हुए धसान नदी के पुल से टीकमगढ़ जिले के पलेरा क्षेत्र में शादी करने पहुँच गया, जिसके बाद मंगलवार को दूल्हा बाईक की जगह साइकिल से अपनी दुल्हन लेकर घर लौटेगा।

जानकारी के अनुसार छतरपुर जिले के नौगांव से लगे हुए उत्तर प्रदेश के अजनर थाना क्षेत्र के चमरूआ गाँव एक युवक लॉक डाउन के चलते 2 बाइकों से 4 लोगो को लेकर शादी रचाने निकल पड़ा। दूल्हा बाईक पर सवार गर्रौली के रास्ते पुल के ऊपर से होकर टीकमगढ़ जिले के पलेरा क्षेत्र के लिए बरात लेकर निकल पड़ा। उत्तर प्रदेश के चमरूआ गाँव से पलेरा जिला टीकमगढ़ बरात लेकर पहुँचा, गरौली चौकी पुलिस ने दूल्हा से की पूछताछ दूल्हा ने बताया पुलिस को बताया 5 मई की दोपहर को साइकिल से अपनी दुल्हन लेकर घर लौटूंगा। पुलिस भी क्या करती,उसने दुल्हे को कुछ हिदायतों के साथ शादी करने के लिए जाने दिया।

Related Articles

Back to top button