Bhopalchattisgarhmadhya pradeshuttar pradesh

फेसबुक फ्रेंड पर एमबीए का छात्र बना रहा था शादी का दबाव, पुलिस तक पहुंचा मामला

भोपाल। एमबीए के एक छात्र ने फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती की, फिर भोपाल आकर रास्ते में उसका हाथ पकड़कर बोला – ‘होटल में आकर मिलना’। आरोप है कि वह युवती पर शादी का दबाव बना रहा था। इस कारण पीड़िता ने उससे बात बंद कर फेसबुक पर उसे अनफ्रेंड कर दिया था। पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली टीआई आशीष धुर्वे ने बताया कि 25 वर्षीय युवती लखेरापुरा में रहती है। स्नातक करने के बाद इन दिनों वह घर पर है। रविवार दोपहर साढ़े 12 बजे युवती किसी काम से घर से निकली थी। तभी सुभाष चौक गोयल धर्मशाला के सामने उसके फेसबुक फ्रेंड इंदौर निवासी अंकुर जैन ने रास्ता रोककर हाथ पकड़ लिया। यही नहीं उसने शाम को होटल में मिलने की बात कही। आरोपी की इस हरकत से युवती डर गई और शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुला लिया। यह देखकर छात्र मौके से भाग निकला।

छह माह पहले हुई थी फेसबुक पर दोस्ती

घटनाक्रम की जानकारी देने के बाद युवती परिजनों को साथ लेकर कोतवाली थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। युवती ने बताया कि करीब 6 माह पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती इंदौर निवासी अंकुर जैन से हुई थी। कुछ दिन तक उनकी बातें हुई। लेकिन फिर उसने बात करना बंद कर दिया।

दरअसल, छात्र उस पर शादी का दबाव बना रहा था। रविवार देर रात पुलिस ने इंदौर से आरोपी अंकुर को गिरफ्तार कर लिया। वह एमबीए का छात्र है। सोमवार को आरोपी को जिला अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button