Bhopalindoremadhya pradesh

बड़े भाई ने फटकारा तो 9वीं के छात्र ने लगा ली फांसी

नौवीं के एक छात्र ने बुधवार दोपहर आत्महत्या कर ली। छात्र को उसके बड़े भाई ने एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। उसने माता-पिता से शिकायत करने की बात कहकर उसे फटकार लगाई थी। घबराहट में छात्र ने बहन के दुपट्टे से फांसी लगाकर जान दे दी।

विजयनगर पुलिस के मुताबिक घटना अंबिका नगर की है। दोपहर करीब ढाई बजे सौरभ जाटव (16) ने घर में फांसी लगा ली। जीजा रोहित कंसोटिया ने बताया सौरभ बायपास स्थित निजी स्कूल में पढ़ता था। उसने बुधवार को स्कूल से छुट्टी ली थी। पिता चंपालाल (ठेकेदार) साइड पर गए थे। मां सुनीता (नर्स) व बहन नीतू (नर्स) अस्पताल गई थीं। सौरभ की एक युवती से दोस्ती थी। दोपहर को युवती उससे मिलने आई थी। इस दौरान अचानक बड़ा भाई शुभम घर आ गया। उसने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख फटकार लगाई। उसने कॉलोनी में रहने वाली एक महिला को बुलाया और सौरभ व युवती को समझाया।

शुभम ने कहा कि वह इस बारे में माता-पिता को भी बताएगा। कुछ देर बाद वह किसी काम से पाटनीपुरा चला गया। बाद में वह घर लौटा तो सौरभ कमरे में फंदे पर लटका मिला। यह देख शुभम बदहवास हो गया। उसने जीजा और पिता को घटना बताई और सौरभ को लेकर तुरंत बॉम्बे अस्पताल पहुंचा। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन के मुताबिक कुछ दिन पूर्व भी दोनों को बातचीत करते देखा था। इस बात पर दोनों परिवार में विवाद हुआ और वे थाने पर भी पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक मर्ग कायम कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button