Bhopal

खबर से बौखलाए व्यक्ति ने पत्रकार से की अभद्रता,ममला पुलिस तक पहुंचा

 

सीहोर जिले के बरखेड़ा हसन में खबर से बौखलाए व्यक्ति ने बीच बाजार में खड़े होकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस मामले की जांच की बात कह रही है। इस घटना के बाद इलाके पत्रकार सक्रिय हो गए है और उन्होंने पत्रकार के साथ किए गए अभद्र व्यावाहर करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही करने की मांगी है।

दरअसल, शुक्रवार को सीहोर, अहमदपुर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बाहर से आए हुए लोगो की स्क्रीनिंग की थी। जिसमें बरखेडा हसन में 30 लोगों की स्क्रीनिंग की गई थी,इनमें से 2 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया था । इस खबर को बरखेडा हसन के पत्रकार हसीब खान मंसूरी द्वारा प्रकाशित किया गया था। खबर से बौखलाए व्यक्ति ने समस्त पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया, जिससे ग्रामीण क्षेत्र के दोराहा अहमदपुर बरखेडा के नाराज पत्रकारो ने थाना अहमदपुर में थाना प्रभारी प्रभात सिंह गौड़ को आवेदन सौंपा है।

–पुलिस अपनी गाड़ी में बैठाकर लाई पत्रकार को

एक तरफ तो कोरोनावायरस को लेकर लॉक डाउन के चलते पत्रकार हर खबर को प्रमुखता से कवरेज कर रहे हैं तो कहीं ना कहीं खबरों के माध्यम से लोगों को जागरूक भी कर रहे हैं लेकिन उसके बाद भी अहमदपुर पुलिस ने बरखेडा हसन के पत्रकार से चर्चा करना ठीक नहीं समझा बल्कि उन्हें उनके गांव से पुलिस वाहन में लाया गया उनका मोबाइल भी छीन लिया गया जिसकी वजह से क्षेत्र में पत्रकार के पत्रकारों मे रोष है।

–ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों को सूचना लगते ही पत्रकार पहुंचे थाने

पुलिस के द्वारा पत्रकार को बरखेडा हसन से अहमदपुर थाने लाया गया जिसकी सूचना दोराहा अहमदपुर के पत्रकारों को लगी तो वे तत्काल थाना अहमदपुर पहुंच गए और पत्रकार साथी से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जानकारी लेने के बाद थाना प्रभारी प्रभात सिंह गौड़ से पूरे घटनाक्रम को अवगत कराया और उसके बाद एक लिखित आवेदन देकर उचित कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

–अहमदपुर थाना प्रभारी ने दिया आश्वासन

अहमदपुर थाना प्रभारी प्रभात सिंह गौरा ने पत्रकारों से आवेदन लेकर बरखेडा हसन के बीट प्रभारी एएसआई मदन धुर्वे को गंभीरता से मामले की जांच करने को कहा है साथ ही पत्रकारों को आश्वासन दिया है कि जो दोषी होगा उचित कार्रवाई उसके खिलाफ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button