BhubaneswarcrimeDispurGangtokImphalINDIAItanagar

कब थमेगी में दरिंदिगी आखिर, स्कूल में फिरसे रेप, 6 साल की बच्ची कोमा में

ओडिशा में एक 6 साल की बच्ची से रेप का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने बच्ची से स्कूल के बरामदे में बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर भाग गया। जब बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया गया तब पता चला की बच्ची कोमा में जा चुकी है। ये पूरा मामला बीते शनिवार का है। आरोपी की उम्र 25 साल बताई जा रही है।

बच्ची को मरा समझकर वहीं छोड़कर भाग गया आरोपी

पुलिस के मुताबिक शनिवार को बच्ची अपने गांव की ही एक दुकान पर कुछ खरीदने गई थी। तभी आरोपी ने उसे चॉकलेट दिलाने का लालच दिया और एक स्कूल के अंदर ले गया। जिस स्कूल में बच्ची के साथ रेप किया गया संयोग से बच्ची के मां-बाप उसी स्कूल में इस साल उसका एडमिशन करवाने वाले थे। आरोपी बच्ची को किडनैप करके स्कूल ले गया वहां उसने मासूम के साथ बलात्कार किया। जब बच्ची रोने लगी तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया और उसका सिर तीन बार दीवार में मारा। आरोपी को लगा कि बच्ची मर गई है , इस डर से वो उसे वहीं छोड़कर भाग गया।

‘मेरी बेटी बहुत शर्मीली है उसके साथ कोई कैसे ऐसा कर सकता है’ 

बच्ची की मां ने बताया कि शनिवार शाम को थोड़ी देर के लिए गांव में बिजली कट गई थी तभी बच्ची बाहर चली गई। जब थोड़ी देर तक वो घर में नजर नहीं आई तब मां ने उसके गायब होने की खबर गांव वालों को दी। खबर मिलते ही गांव वाले बच्ची को ढूंढने लगे। हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपी भी गांव वालों के बीच बच्ची को ढूंढ रहा था।

पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो आरोपी को पकड़ लिया गया। मां ने बताया कि मेरी बेटी बहुत शर्मीली है, मैं हैरान हूं कि कोई उसके साथ इतना घिनौना अपराध कैसे कर सकता है। बता दें कि बच्ची की मां 6 महीने की गर्भवती है और उनके दो बच्चे और हैं।

Related Articles

Back to top button