chattisgarh

राजस्थान की महिला से रायपुर में एसटीएफ जवान ने किया दुष्कर्म

रायपुर। राजस्थान की एक महिला से रायपुर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म करने वाला एसटीएफ का जवान है और उसके बुलावे पर ही महिला राजस्थान से रायपुर आई थी। घटना स्टेशन रोड स्थित एक होटल की है।

राजस्थान के झुंझुनू जिले की कोतवाली में पीड़िता की शिकायत शून्य पर दर्ज केस डायरी गंज पुलिस को भेजी गई, जो मंगलवार रात को मिली। इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म और आईटी एक्ट का केस दर्ज कर लिया।

गंज थाना प्रभारी मोहसीन खान ने बताया कि राजस्थान की झुंझुनू निवासी 28 वर्षीय महिला शादीशुदा है, लेकिन फिलहाल पति से अलग रह रही है। दिसम्बर 2017 में फेसबुक पर महिला की दोस्ती रायपुर में रहने वाले एसटीएफ जवान उपेंद्र शर्मा से हुई थी।

दोनों के बीच चैटिंग के बाद दोस्ती हुई और फिर उपेंद्र के बुलावे पर महिला जनवरी महीने में रायपुर आई। जवान ने स्टेशन रोड स्थित एक होटल में कमरा बुक कराया। दोनों वहीं रुके, जहां शादी का झांसा देकर जवान ने महिला के साथ दुष्कर्म किया।

14 फरवरी को महिला ने राजस्थान में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई। केस डायरी यहां पहुंचने पर गंज पुलिस ने धारा 376, 67 आईटी का केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में उपेंद्र शर्मा नाम का कोई भी एसटीएफ में जवान होना नहीं पाया गया है।

Related Articles

Back to top button