chattisgarh

ढोल-नगाड़े के साथ समाधान शिविर में पहुंचे बीजेपी नेता, सरकारी कार्यक्रम का हुआ भाजपाईकरण!

कोरिया। मनेन्द्रगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत बंजी में समाधान शिविर का आयोजिन किया गया। लेकिन शासकीय आयोजन में भाजपा कार्यकर्ता पार्टी का झंडा लिए कार्यक्रम स्थल में पहुंचे। कार्यक्रम को देखकर ऐसा लग रहा था कि यह जिला प्रशासन का नहीं बल्कि बीजेपी द्वारा आयोजित शिविर है।

मनेन्द्रगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत बंजी में लोक सुराज अभियान के तहत समाधान शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में ग्राम पंचायत बौरीडांड, चनवारीडांड, बंजी, बुंदेली, पाराडोल, तेंन्दूडांड, नारायणपुर व छिपछिपी के ग्रामीणों को शामिल होने की सूचना दी गई थी। शिविर में काफी संख्या में ग्रामीणजन, महिलाएं पहुंचे भी थे। शिविर जिला प्रशासन कोरिया द्वारा आयोजित था। लेकिन यहां जिस प्रकार से भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के झंडे लहरा रहे थे उससे ऐसा लग रहा था कि यहां भाजपा पार्टी का कोई कार्यक्रम चल रहा है।

दरअसल जिल स्थल पर लोक सुराज अभियान के तहत समाधान शिविर आयोजित था उसी गांव में मनेन्द्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल जनसंपर्क रैली कर रहे थे। जनसंपर्क के बाद विधायक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सीधे ढोल नगाड़े के साथ शिविर स्थल में आ पहुंचे।

जहां शिविर आयोजित था वहां मुख्य रूप से प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों को बैठना था, लेकिन मंच पर भाजपा के कई पदाधिकारी बैठे थे। ढोल नगाड़े के साथ काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं के पहुंचने से शिविर कुछ देर के लिए बाधित हो गया। वहीं मामले में जिले के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से बचते नजर आए ।

Related Articles

Back to top button