chattisgarh

दुर्गा फाइटर की कमांडो के परिजनों से मिलकर सीएम बघेल ने कहा : वर्दी के प्रति बदला ग्रामीणों का नजरिया, भय का वातावरण हुआ दूर

सुकमा । पिछले तीन सालों में सबसे बड़ा बदलाव यह आया है कि जो वर्दी के प्रति भय का वातावरण था वो अब सुरक्षा में तब्दील हो गया है। अंदरूनी इलाको में सड़क बनी है वो हमारे आने-जाने के लिए है। और जो कैंप खुले है वो हमारे हित के लिए है और ये वर्दीधारी जवान हमारी सुरक्षा के लिए है ये बड़ा बदलाव आया है। उक्त बाते दुर्गा फाइटर की कमांडो से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कही।

मंगलवार को भेंट- मुलाकात कार्यक्रम के लिए पहुचे प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पुलिस लाइन में आफिसर मेस का उद्धघाटन किया उसके बाद वहां सहायक आरक्षक के परिजनों व दुर्गा फाइटर की कमांडो से मुलाकात की। दुर्गा फाइटर की महिला कमांडो ने बताया कि अब जिले के अंदरूनी इलाको में कैसे हालात बदल रहे है। ग्रामीण व महिलाएं पुलिस पर विश्वास कर रहे है।

साथ ही हम लोगो को भी काफी अच्छा महसूस कर रहे है क्योंकि हम लोग सिर्फ ऑफिस ड्यूटी ही कर रहे थे लेकिन अब डीआरजी जवानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करना चाहते है। वही आरक्षकों के परिजनों ने भी मुख्यमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित किया। उसके बाद आरक्षकों के बच्चो ने सीएम का गुलाब फूल से स्वागत किया और परिजनों ने उपहार तोर पर भेंट दी। साथ ही कमांडो ने मुख्यमंत्री के साथ फ़ोटो खिंचवाई।

Related Articles

Back to top button