Entertainment

इतनी सुबह-सुबह खुद कार ड्राइव कर काम पर जाते हैं अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सादगी और विनम्र अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुडे अपडेट साझा करते रहते हैं। अब उन्होंने बुधवार को काम पर जाते वक्त की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वो अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को अमिताभ बच्चन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। फोटो को में वो अपनी कार में बैठ कर सेल्फी लेते हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पीले कलर का चश्मा भी पहना हुआ है।

सेल्फी को सोशल मीडिया पर शेयर कर महानायक ने लिखा, सुबह 7 बजे काम करने के लिए गाड़ी चलाना… । अमिताभ बच्चन की इस सेल्फी पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, एक फैंस ने उनके कमेंट कर रियलिटी शो कौन बनेगा करोडपति के बारे में पूछते हुए लिखा, बिग बी करोड़पति कब से शुरू हो रहा है।

अमिताभ बच्चन को पिछले शुक्रवार रिलीज हुई अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म रनवे 34 में देखा गया है। इस फिल्म में वो एक जांच अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जो दोहा से कोच्चि जा रही फ्लाइट में हुई घटना की जांच टीम का नेतृत्व करता है और कैप्टन विक्रांत खन्ना पर लगे आरोपों को सच साबित करने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी मुख्य भूमिका निभाई है। बता दें, रनवे 34 की कहानी दोहा से कोच्चि जा रहे विमान में हुई सच्ची घटना से प्रेरित है, जो दोहा से 150 यात्रियों को लेकर कोच्चि रवाना हुआ।

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म गुड बाय में पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं। साथ ही वो साउथ के फिल्म निर्देशक नागा अश्विन की फिल्म प्रोजेक्ट के में प्रभास और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button