breaking newsEntertainment

Boldness के सवाल पर करीना के बाद सोनम आईं सामने, ससुराल वालों से कहा- घिसी पिटी सोच को तोड़ना ही मेरा मकसद

शशांक घोष के निर्देशन में बनी 4 लड़कियों की कहानी ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को आपके सामने आएगी। इस फ़िल्म के गानों की चर्चा ख़ूब हो रही है। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर ‘वीरे दी वेडिंग’ की बिंदास गर्ल्स करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर काफी बिजी हैं।

फिल्म प्रमोशन के दौरान ये बिंदास गर्ल्स फिल्म से संबंधित और अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों पर खुल कर बात कर रहीं हैं। करीना कपूर खान के बाद अब सोनम कपूर ने भी अपने पति आंनद आहूजा और अपने ससुरालवालों के विचारों को मीडिया के सामने खुल कर रखा। ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया बेहद बोल्ड अंदाज ने सोशल मीडिया पर कहर बरपाने में पीछे नहीं हटी लेकिन शादीशुदा होने के बाद इनके बोल्डनेस पर लोग तहर- तरह के सवाल उठाने लगे हैं। जानिए क्या है लोगों के सवाल और सोनम की प्रकिया…

इसी बीच सोनम कपूर का एक खुलासा सामने आया है जिससे उन्हें अपने परिवार वालों और ससुरालवालों के विचार को बताया है। सोनम ने कहा कि मैं इस फिल्म के माध्य से पुरानी घिसी-पिटी सोच को तोड़ने की कोशिश कर रही हूं और यहीं मेरा मकसद है।

फिल्म की कहानी भी इसी सोच से संबंधित है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भी युवाओं को प्रेरित करने के साथ ही साथ सेल्फ डिसीजन लेने के लिए प्रमोट करेगी।

यह फिल्म लोगों की सोच बदलने के साथ ही साथ मनोरंजन करने सबसे सफल साबित होगी। मै खुश हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला।
फिल्म में अपने बोल्ड सीन के सवालों को जवाब देते हुए सोनम ने कहा, ‘मेरे घरवालों या ससुरालवालों को इससे कोई दिक्कत नहीं है। यह मेरा काम है और इसे करने में मुझे कोई संकोच नहीं है।

सोनम ने बताया कि उन्हें ससुराल की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। आनंद के घरवालों ने मेरी काफी तारीफ की है।

बता दें कि इससे पहले करीना कपूर का एक वीडियो इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने बोल्ड सीन पर पति सैफ अलि खान के विचारों के बारें जिक्र किया था।

Related Articles

Back to top button