breaking newsEntertainment

Karwa Chauth 2018: बॉलीवुड के वो गाने, जो आपको झूमने पर कर देंगे मजबूर

देशभर में करवा चौथ के त्योहार की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। ऐसे में बॉलीवुड कैसे अछूता रह सकता है। आपको बता दें कि करवाचौथ का बॉलीवुड से खास नाता है। ये कहना गलत नहीं होगा कि लोग अपने फेवरेट स्टार्स का करवाचौथ सेलिब्रेशन करते देख खाफी खुश होते हैं। शायद यही वजह रही है कि इसे सेलीब्रेट करने का क्रेज और भी बढ़ गया है। आपको बता दें कि बॉलीवुड में करवाचौथ के कई गाने और सीन ऐसे हैं कि शायद ही आप उन्हें भूल पाएंगे। तो चलिए हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के फेमस करवचौथ के गाने, जो अपकी यादें ताजा कर देंगे….

कभी खुशी कभी गम (2001)

फिल्म कभी खुशी कभी गम में काजोल और शाहरुख खान का गाना बोले चूड़ियां सुनकर कोई भी झूमने लगे। इस कमाल की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक गाने फिल्म इंड्रस्टी को दिए हैं, लेकिन यह गाने इन दोनों के बेहतरीन गानों में शुमार है। इस फिल्म में अमिताभ ,जया बच्चन, काजोल, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और करीना नजर आए थे।

दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे (1995)

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (डीडीएलजे) में नटखट काजोल के संग शाहरुख की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में मेहंदी लगा के रखना…

हम दिल दे चुके सनम (1999)

फिल्म हम दिल दे चुके सनम के सलमान और ऐश्वर्या की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में चांद छुपा बादल में गाने ने सबके दिल की धड़कनों को और बढ़ा दी थी।

बागबान (2003)

साल 2003 में आई ‘बागवान’ का करवा चौथ रोमांटिक से कहीं ज्यादा दर्शकों को इमोशनल कर देता है. अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी पर फिल्माए गए इस गानें में सचमुच में प्यार झलका है।

फिल्‍म- जख्‍म (1998)

तुम आए तो आया मुझे, गली में आज चांद निकला

Related Articles

Back to top button