INDIA

बसपा मुखिया मायावती बोलीं- जनता को अच्छे दिन के इंतजार में दस वर्ष में भी कुछ नहीं मिला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सातवें चरण के मतदान के बीच में बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने भाजपा के साथ समाजवादी पार्टी को कठघरे में खड़ा किया है। मायावती ने इन दोनों दलों पर दस वर्ष से प्रदेश की जनता को छलने का आरोप लगाया है।

मायावती ने सोमवार को तीन ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बीते दस वर्ष से अच्छे दिन आने के इंतजार में थी। जनता ने बड़े भरोसे के साथ समाजवादी पार्टी तथा भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश की सत्ता सौंपी थी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान के बीच उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती ने समाजवादी पार्टी और भाजपा पर जोरदार हमला किया। उत्तर प्रदेश की जनता पिछले दस वर्षो से अच्छे दिन के इंतजार में कभी समाजवादी पार्टी तो कभी भाजपा को चुनकर बेवजह भरोसा कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता को केवल बसपा पर ही भरोसा करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यूपी में पूर्वाचंल के नौ जिलों की 54 विधानसभा सीट पर आज सातवें व अंतिम चरण के मतदान में वोटरों की भारी भागीदारी जरूरी है, ताकि आपके वोट की ताकत से छलावा व वादाखिलाफी आदि से मुक्त जनहित व जनकल्याण को समर्पित आपकी आजमाई हुई बसपा सरकार बन सके। जिसमें सबका हित सुरिक्षत हो।

उन्होंने कहा कि इसके अलावा जातिवादी साम्प्रदायिक संकीर्ण द्वेषपूर्ण व अहंकारी सोच से काम करने वाली सरकार से मुक्ति मिल सके जिनकी चक्की में उत्तर प्रदेश यूपी की जनता पिछले दस वर्षो से पिस रही है। केवल बसपा ही ऐसी पार्टी है जिस पर भरोसा किया जा सकता है। मायावती ने कहा कि बसपा का उत्तर प्रदेश में पिछले शासनकाल की बातें कम व काम अधिक का बेहतरीन रिकार्ड प्रत्यक्ष प्रमाणों के साथ जनता के सामने है। सर्वसमाज से अपील है कि हर पोलिंग बूथ जिताना बीएसपी को सत्ता में लाना है। संकल्प के साथ बेहतर यूपी बनाने का प्रयास जारी रहना चाहिए। आपके प्रयास से यहां पर आपकी आजमाई हुई बीएसपी सरकार बन सकती है। जिससे कि सबका हित सुरक्षित रहे। केवल बीएसपी पर ही भरोसा उचित है।

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा के पिछले चारों शासनकाल की ‘बातें कम व काम अधिक’ का बेहतरीन रिकार्ड प्रत्यक्ष प्रमाणों के साथ जनता के सामने है। सर्वसमाज से अपील है कि ‘हर पोलिंग बूथ को जिताना है, बीएसपी को सत्ता में लाना है’ के संकल्प के साथ बेहतर यूपी बनाने का ईमानदार प्रयास जारी रखें।

Related Articles

Back to top button