madhya pradesh

महंगाई के विरोध में कांग्रेस की हनुमान चालीसा, सांसद को दिया पारायण में शामिल होने का न्यौता

इंदौर। रसोई गैस सिलिंडर के दाम एक बार फिर बढ़ा दिए गए हैं। खाद्य पदार्थों की महंगाई चरम पर है। महंगाई के खिलाफ कांग्रेस ने विरोध जताने और जनप्रतिनिधियों को जगाने के लिए अब भगवान हनुमान का सहारा लिया है। कांग्रेस सेवादल ने हनुमान चालीसा के पाठ करने की घोषणा की है। सांसद शंकर लालवानी को चालीसा का पारायण में शामिल होने का न्यौता दिया है।

शहर कांग्रेस सेवादल अध्यक्ष मुकेश यादव ने सांसद शंकर लालवानी को एक पत्र के साथ आमंत्रण दिया है। लालवानी के घर न्यौता देने पहुंचे यादव ने उन्हें 20 मई को राजबाड़ा स्थित अहिल्या प्रतिमा उद्यान में शाम 6 बजे से होने वाले हनुमान चालीसा पाठ में इष्ट मित्रों सहित शामिल होने के लिए बुलाया है। यादव ने पत्र में लिखा कि सरकार को महंगाई पर जगाने और सद्बुद्धि देने के लिए पाठ किया जा रहा है। हनुमान चालीसा से बुद्धि और ताकत प्राप्त होती है। लालवानी को लिखा कि आप जनप्रतिनिधि होते हुए भी महंगाई से परेशान जनता की आवाज नहीं उठा रहे। आप संभवतः जनप्रतिनिधि के रूप में अपने कर्तव्य व अपनी शक्ति भूल गए हैं। हनुमान चालीसा पाठ में शामिल होने से आपको खोई शक्ति व बल भी प्राप्त हो जाएगा।

गोयल बने महासंघ के अध्यक्ष

अग्रवाल समाज महासंघ की नवीन कार्यकरणी का गठन किया गया।इसमें सर्वसम्मिति से केके गोयल अध्यक्ष बने। इस अवसर पर संरक्षक किशोर गोयल ने कहा कि समाज में अपने निस्वार्थ भाव से किए गए कार्यों को देखते हुए उन्हें अध्यक्ष पद पर नियुक्त किया गया है । उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान समाजजनों को हर संभव सहायता प्रदान की।इस अवसर पर अजय मंगल को उपाध्यक्ष, नितेश बंसल को महामंत्री, राजश्री गोविन्द मंगल,प्रीति ऋषभ जैन, मेघा विनय गुप्ता को महिला उपाध्यक्ष बनाया गया।

Related Articles

Back to top button