breaking newsDelhiPolitics

लश्कर ने दी कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी, यूपी में अलर्ट

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश के कई रेलवे स्टेशनों समेत कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी दी है. इस धमकी के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन सभी स्टेशनों और स्थानों पर हाई अलर्ट जारी किया है.

उत्तर प्रदेश पुलिस के महानिदेशक कार्यालय ने इस मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों को एक पत्र जारी किया है. जिसके मुताबिक पुलिस ने राज्यभर में चेतावनी जारी की है. पत्र के मुताबिक लश्कर के एरिया कमांडर अबू शेख ने एक पत्र भेजकर यूपी के सहारनपुर, हापुड़ समेत कई स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है.

साथ ही मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर को उड़ाने की धमकी भी दी गई है. इस धमकी के बाद पुलिस महानिदेशक के कार्यालय के तरफ से सभी संबंधित अधिकारियों को एक पत्र जारी कर सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं.

यूपी पुलिस के एक आला अधिकारी के मुताबिक धमकीभरा पत्र पिछले महीने उत्तर रेलवे को मिला था. जो लश्कर-ए-तैयबा एरिया कमांडर मौलाना अबू शेख की तरफ से भेजा गया था. पत्र में 6 से 10 जून के बीच धमाके किए जाने की धमकी दी गई थी.

इस अलर्ट के बाद सहारनपुर, हापुड़ समेत कई रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी गई है. साथ ही मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और बनारस में काशी विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा भी पुख्ता कर दी गई. सभी स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

सभी जगहों पर संदिग्धों की निगरानी की जा रही है. पुलिस के जवान सादा कपड़ों में वहां तैनात किए गए हैं. तलाशी अभियान भी चलाया जा रहा है. संदिग्ध सामान और वस्तुओं पर भी नजर रखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button