Science & Technology

Moto G22 लॉन्च की तारीख आई सामने, 8 अप्रैल से फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगी बिक्री

नई दिल्ली। मोटोरोला अपने Moto G22 को भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। मोटोरोला इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के माध्यम से 8 अप्रैल को लॉन्च करेगी। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट है जिसमें लॉन्च से पहले Moto G22 के स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है। इस माइक्रोसाइट के अनुसार, Moto G22 के भारतीय वर्जन में 50MP के मेन सेंसर मिलता है।

8 अप्रैल को लॉन्च होगा Moto G22

फ्लिपकार्ट ने अपनी वेबसाइट पर डेडिकेटेड लैंडिंग पेज के माध्यम से Moto G22 के भारत लॉन्च की जानकारी दी है। इस टीजर के अनुसार, हैंडसेट को 8 अप्रैल को देश में लाइव किया जाएगा। हालांकि, लॉन्च इवेंट का समय और स्मार्टफोन की कीमत की जानकारी अभी शेयर नहीं की गई है। बता दें कि इस स्मार्टफोन को यूरोपीय बाजारों में EUR 169.99 (लगभग 14,270 रुपये) के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया था। इसे कॉस्मिक ब्लैक, आइसबर्ग ब्लू और पर्ल व्हाइट शेड्स कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है।

Moto G22 के स्पेसिफिकेशंस

उम्मीद की जा रही है कि Moto G22 के भारतीय वर्जन के स्पेसिफिकेशंस यूरोपीय वर्जन के समान ही होंगे। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से पता चलता है कि Moto G22 एंड्रायड 12 पर काम करता है। इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट वाला IPS LCD डिस्प्ले, ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर और 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलता है।

फोन में होगा 50MP का मेन कैमरा

Moto G22 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर मिलता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16MP का सेंसर भी दिया जाएगा। इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर को दिया जाएगा। इसके अलावा, Moto G22 में 20W TurboPower फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी।बता दें कि मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को सबसे पहले यूरोपीय बाजार में मार्च में पेश किया था।

Related Articles

Back to top button