breaking newsSports

IPL के बाद असली टेस्ट के लिए विराट हुए तैयार,’नैट’ में बहाया पसीना

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज को लेकर काउंटी क्रिकेट टीम सरे का हिस्सा थे। जिसके चलते वे अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले एकमात्र टेस्ट मैच नहीं खेल पा रहे थे। हालांकि कुछ वक्त बाद गर्दन में चोट के कारण बीसीसीआई ने कहा था कि कोहली काउंटी क्रिकेट के कुछ ही मुकाबले खेलेंगे।

लेकिन मीडिया सुत्रों के अनुसार गर्दन में चोट के बावजूद विराट कोहली मुंबई में नेट प्रेक्टिस करते दिखे। विराट कोहली बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में प्रेक्टिस करते दिखाई दिये। आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक मुकाबले में विराट कोहली को गर्दन में चोट आई थी। जिसके बाद कोहली को डॉक्टरों ने चैकअप के बाद कुछ समय के लिए मैदान से दूर रहने को कहा था।

फिटनेस साबित करनी होगी तभी होगा चयन
कोहली के गर्दन में चोट के बावजूद नेट प्रक्टिस को लेकर ये माना जा रहा है कि कोहली इंग्लैंड दौरे को लेकर काफी गंभीर हैं। हालांकि कोहली को 15 जून को बैंगलोर के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अपनी फिटनेस साबित करनी होगी, तभी वो स्कॉटलैंड और इंग्लैंड टीम के लिए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की कर सकेंगे।

कोहली का इंग्लैंड में खराब प्रदर्शन रहा है
इंग्लैंड की सरजमीं की बात की जाए तो कोहली की रिकॉर्ड यहां पर काफी खराब रहा है। पीछे दौरे पर कोहली ने 5 टेस्ट मुकाबले की 10 पारियों में केवल 134 रन ही बनाए थे और इस दौरान उनका बैटिंग एवरेज 13.40 का था।

Related Articles

Back to top button