Top-Stories

होली मिलन समारोह में बोले मुख्यमंत्री शिवराज, सभी वर्गों के जीवन में खुशियों के रंग भरना सरकार का दायित्व

भोपाल। दो साल के कोरोना काल के बाद अब यह उमंग का अवसर है। हम सब मिलकर रंगों का त्योहार मना रहे हैं। सभी वर्गों के जीवन में खुशियों के रंग भरना सरकार का दायित्व है। प्रदेश आनंद से भरा हुआ है। बंपर पैदावार हुई है। अब हम अनाज के निर्यात की ओर आगे बढ़ रहे हैं। डिफाल्टर किसानों को ब्याज माफी देना हो या फिर घरेलू उपभोक्ताओं के बिजली बिल माफ करना हो, सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। पत्रकार भवन के निर्माण की सभी बाधाएं समाप्त करके निर्माण की प्रक्रिया को तेज की जाएगी।

यह बात मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित होली मिलन समारोह में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा, संगठन महामंत्री हितानंद भी उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि समाज के सभी वर्गों की जिन्दगी में खुशियों के रंग भरें, इसके लिए सभी आवश्यक उपाय होंगे। पत्रकार हित में सभी आवश्यक निर्णय लिए जाएंगे। अधिमान्यता और संचार-कल्याण समितियों के गठन की प्रक्रिया भी पूरी हो रही है। जिस तरह होती उन्मुक्त वातावरण में मनाई गई है, वैसे ही रंगपंचमी भी उत्साह के साथ मनाई जाएगी। इस दौरान उन्होंने लोकप्रिय बुंदेली लोकगीत ‘मोरी बहू हिरानी है … ऐ भैया मिले … बता दइयो …” का गायन सभी के साथ स्वर मिलाकर किया। प्रमुख सचिव जनसंपर्क राघवेन्द्र कुमार सिंह सहित अन्य ने भी गीत प्रस्तुत किए। समारोह में संचालक जनसंपर्क आशुतोष प्रताप सिंह, मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी, सुरक्षाकर्मी शामिल हुए।

शर्मा के घर पहुंचे शिवराज

उधर, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के आवास पर भी होली मिलन समारोह हुआ। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, संगठन महामंत्री हितानंद सहित अन्य पदाधिकारी पहुंचे।

Related Articles

Back to top button