breaking newsDelhiINDIALucknowTop-Storiesuttar pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए सडक हादसे में आठ लोगों की मौत

ब्रेकिंग न्यूज। गुरूवार को उत्तरप्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हुए सडक हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुहंची पुलिस ने दो लोगों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी रास्ते में ही मौत हो गई जबकि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। बताया जा रहा है कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार और ट्रक की भयानक भिड़ंत हुई,जिससे कार के परखच्चें उड गए,और उसमें लोग बहुत दुरी तक जा गिरे।

ब्रेकिंग न्यूज । गुरूवार को उत्तरप्रदेश के बांदा जिले में छेड़देड से परेशान होकर एक बच्ची ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना ने उप्र में महिला सुरक्षा पर सवाल खडें कर दिए है। जानकारी के अनुसार बांदा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव में एक स्कूली छात्रा से लगातार छेडछाड की जा रही थी, उसने शिकायत भी की लेकिन उलटा उसे ही प्रताडित किया गया, आखिरकार छेडछाड से परेशान होकर उसने अपने शरीर पर केरोसीन का तेल डाला और आग लगा ली। आग से गंभीर रूप झुलसने से उसकी मौत हो गई।

ब्रेकिंग न्यूज । उप्र की अमेठी सीट से बीजेपी की उम्मीदवार स्मृति जुबिन ईरानी ने नमाकन दखिल किया है। इससे पहले उन्होंने विशेष पूजा की। स्मृति जुबिन ईरानी दूसरी बार अमेठी से लोकसभा का चुनाव लड रही है इससे पहले उन्होंने 2014 में अमेठी से चुनाव लडा था,लेकिन वो कांग्रेस के उम्मीदवार राहुल गांधी से हार गई थी।

Related Articles

Back to top button