breaking newsmadhya pradeshTop-Stories

मप्र में कोरेंटिन केंद्र से भाग गए आठ संग्दिध मरीज

 

[mkd_highlight background_color=”” color=”red”]वसीम उददीन[/mkd_highlight]

 

मध्यप्रदेश। प्रदेश के सीहोर जिले के अहमदपुर क्षेत्र के कोरेंटिन केंद्र से आठ संग्दिध मरीज भाग गए है। इन्हें दो दिन पहले लाया यहां लाया गया था। स्वास्थ्य विभाग ने संग्दिध मरीजों के भागने की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार अहमदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम दूरगांव के रहने वाले आठ सदस्य गुजरात के मोरबी से अपने गांव वापस लौटे थे,स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना मिलने पर इन आठ लोगों को देा दिन पहले कार्यालय ग्राम पंचायत गवा को बनाए गए कोरेंटिन केंद्र में 14 दिन के लिए कोरेंटिन किया गया था। गुरूवार 14 मई को यह आठ संग्दिध केंद्र से मरीज भाग गए है। बताया जाता है कि जब स्वास्थ्य विभाग का कोरेंटिन केंद्र पर आठ संग्दिध मरीजों के स्वाथ्य परीक्षण के पहुंचा तो पाया कि केंद्र से यह सभी गायब है। आसपास पूछने पर भी संग्दिध मरीजों की जानकारी नहीं मिली।

इस मामले में अहमदपुर स्वास्थ्य विभाग प्रभारी डॉ. केसी मोनिया बताया कि जिन लोगों को कोरेंटिन किया गया था वह सभी केंद्र में नहीं मिले हैं, जिसकी सूचना थाना प्रभारी अहमदपुर को दे दी गई है। डॉ.मोनिया का कहना है कि,ग्राम पंचायत चोकीदार और सरपंच और सचिव कीनिगरानी में कोरेंटिन केंद्र में 14 दिन के लिए आठ लोगो को कोरेंटिन किया गया था। इनके खाने पीने की जिम्मेदारी भी इनको ही दी गई थी।

गौरतलब है कि सीहोर जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल पांच हो गई, जबकि एक महिला की मौत हुई है। ऐसे में आठ संग्दिध मरीजों का भागना काफी गंभीर लपरवाही है।

 

Related Articles

Back to top button