breaking newsEntertainmentINDIAPoliticsTop-Stories

मोदी की फिल्म लोकसभा चुनाव में वोट दिलाएगी !

— नरेंद्र मोदी पर बनी फिल्म 12 को नहीं अब 5 अप्रैल को होगी रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अब तय तारीख 12 अप्रैल को नहीं उससे पहले 5 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म लगातार चर्चा का केंद्र बनी हुई है सोशल मीडिया पर लगातार ये आरोप लगाए जा रहे हैं कि लोकसभा चुनाव 2019 में फायदा लेने के लिए,ये फिल्म लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज की जा रही है।

इस फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक के मेकर्स ने दूसरा पोस्टर जारी किया है इस पोस्टर में संदेश दिया गया है -‘देश भक्ति ही मेरी शक्ति है’ पोस्टर में रिलीज की डेट की जानकारी दी गई है,इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की भूमिका में विवेक ओबेरॉय नजर आएंगे। इस फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन का संघर्ष और प्रधानमंत्री बनने तक का सफर दिखाया गया है।

इस फिल्म में मनोज जोशी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की भूमिका निभा रहे हैं और बोमन ईरानी प्रसिद्ध बिजनेसमैन रतन टाटा की भूमिका में नजर आएंगे, साथ ही दर्शन कुमार, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, जरीना वहाब, यतीन कार्येकर ,अक्षत आर सलूजा, राजेंद्र गुप्ता जैसे कई सितारे नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है, और इस फिल्म के निर्माता संदीप एससिंह, सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित है।

इस साल फिल्मों से चुनाव में फायदा या नुकसान देखा जा रहा है। मौजुदा साल में एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, उरी और अब पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म रिलिज हो रही है। देखना होगा कि पीएम नरेन्द्र मोदी फिल्म चुनाव में पीएम मादी को वोट दिला पाएगी!

Related Articles

Back to top button