Bhopalbreaking newsDelhiINDIAmadhya pradeshPoliticsTop-Stories

कमलनाथ के निवास के बाहर सिंधिया को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के लगे नारे

 

— मप्र कांग्रेस में गुटबाजी हावी,नेताओं के खेमों में बंट गई कांग्रेस

मध्यप्रदेश। कांग्रेस सरकार बिजली कटौती और पानी के संक​ट से तो जूझ ही रही है। अधिकारियों के तबादले को लेकर सरकार कटघरे में है। ऐसे में कांग्रेस संगठन में नेताओं की गुटबाजी खुलकर सामने आना,ठीक संकेंत नहीं है। शनिवार की देर शाम सिंधिया समर्थकों ने सीएम हाउस के बाहर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनाने के लिए मांग को लेकर नारेबाजी की है।

जानकारी के अनुसार शनिवार देर शाम सीएम हाउस में कोर कमेटी की बैठक चल रही है, बैठक में कमलना और अन्य नेता शामिल थे, इसी दौरान सिंधिया समर्थक वहां पहुंचें और ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बनाने के लिए मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।

नारेबाजी कर रहे सिंधिया समर्थको का कहना है कि 2018 विधानसभा चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया की वजह से कांग्रेस की जीत हुई थी और कांग्रेस की सरकार बनी है। विधानसभा चुनाव में सिंधिया के नाम पर युवाओं ने कांग्रेस को वोटिंग की थी,लेकिन जब सिंधिया को सीएम नहीं बनाया गया तो लोकसभा चुनाव में युवाओं का वोट कांग्रेस को नहीं मिला। जिसकी वजह से मप्र में कांग्रेस को सिर्फ एक सीट मिली है। अभी भी वक्त है ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाया जाए।

Related Articles

Back to top button